हमारी राजनीति इतनी पक्षपातपूर्ण क्यों हो गई है?

हालाँकि, हमेशा से कुछ हद तक पक्षपात किया गया है, जब अमेरिकी राजनीति की बात आती है, तो हाल के दिनों में, हमें आश्चर्य करना चाहिए, और विचार करना चाहिए, कि हमारी राजनीति, इतनी तेजी से, PARTISAN क्यों बन गई है? अतीत में, राजनेता असहमत थे, और कथित चीजों को अलग-अलग मानते थे, लेकिन, विशाल बहुमत में, तलाश करने के लिए, एक बैठक – के – मन, आम अच्छे के लिए, जो कमी लगती है, इन दिनों है! क्रिस मैथ्यूज की पहली पुस्तक में चर्चा की गई कि कैसे, हाउस स्पीकर, ओ’नील, और राष्ट्रपति रीगन, जो राजनीतिक स्पेक्ट्रम के लगभग विपरीत ध्रुवों पर थे, इन मतभेदों के बावजूद, दोस्त बने रहे, जिन्होंने एक सौदा करने की संभावना को अनुमति दी। राष्ट्र की खातिर। हम देखते हैं, आज, एक अवधि, जहां यह असहमति, व्यक्तिगत हो गई है, साथ ही साथ राजनीतिक, और, सामान्य खाली बयानबाजी और वादों के बजाय, यह एक ध्रुवीकरण, नकारात्मक, विट्रियल के साथ लाया गया है, जो प्रतीत होता है आम जमीन बनाओ, लगभग अस्वीकार्य। इसे ध्यान में रखते हुए, यह लेख संक्षेप में दृष्टिकोण पर विचार करने, जांचने, समीक्षा करने और चर्चा करने का प्रयास करेगा, ममनोनिक दृष्टिकोण का उपयोग करते हुए, यह हमें कैसे प्रभावित करता है, और हमें चर्चाओं को खोलने के लिए, और द्वि-पक्षपात की कुछ संभावना क्यों है, समझौता।

1. प्राथमिकताएं; नीति; सार्वजनिक: हालांकि कई हमेशा असहमत होंगे, लेकिन कुछ निश्चित, बुनियादी प्राथमिकताएं होनी चाहिए, जिन पर वे सहमत हो सकते हैं। ये हमारे संविधान द्वारा स्वतंत्रता, अधिकारों, और स्वतंत्रता, उल्लेखित, निहित, और, निश्चित रूप से, गारंटी को मजबूत करने पर आधारित होना चाहिए। दुर्भाग्य से, इन क्षेत्रों में भी, अभूतपूर्व, vitriol, और अपील करने के लिए, हमें बनाम उन्हें , मानसिकता, आवश्यक, गुणवत्ता सार्वजनिक नीति, लगभग प्राप्त करने योग्य बना दिया है!

2. मनोवृत्ति; योग्यता; ध्यान दें: हमें एक सच्चे, सकारात्मक के साथ नेता की आवश्यकता है – कर सकते हैं, रवैया, जो खाली वादे करने के बजाय समाधान चाहते हैं! हमारे राष्ट्रपति को सूचित किया जाता है, अनिच्छुक होने के लिए, और तैयार नहीं होने के लिए, योग्यता, और कौशल – सेट विकसित करें, जो आपको बेहतर सुसज्जित कर सकते हैं! से सावधान रहें, जहां एक राजनेता अपना अधिकांश ध्यान समर्पित करता है!

3. प्रासंगिक; यथार्थवादी; तर्क / तर्क: हमें चिंतित होना चाहिए, जब अमेरिकी जनता का एक तिहाई हिस्सा, किसी का समर्थन करता है, जो गर्व के साथ, नारे के साथ, अमेरिका को फिर से महान बनाने के बजाय, एक प्रासंगिक, यथार्थवादी दृष्टिकोण और व्यवहार्य समाधान की मांग करता है! किसी की औचित्य की जांच, उनके तर्क की व्याख्या करने में, और सभी अमेरिकियों के सर्वोत्तम हित में है या नहीं, इस पर ध्यान दें!

4. समय पर; सच; रुझान: अच्छे पुराने दिनों से सावधान रहें, दृष्टिकोण, क्योंकि समय बदल जाता है, और हमें नेताओं की जरूरत है, जो खुले दिमाग के साथ विकसित होने के लिए तैयार हैं, और समय पर योजनाओं और प्रस्तावों को पेश करने की ताकत है! जब तथ्य – चेकर्स घोषणा करते हैं, तो हमारे राष्ट्रपति ने एक सच्चे, केंद्रित संदेश को व्यक्त करने और महत्वपूर्ण रुझानों का लाभ लेने के बजाय, प्रति दिन छह बार, महत्वपूर्ण गलत बयान दिए हैं, हमारे सिस्टम को फिक्सिंग की आवश्यकता है!

5. विचार; विचारधारा; कल्पना; अखंडता: यह गुणवत्ता विचारों का समय है, जो मूल विचारधारा के साथ संरेखित करता है, जिसे अमेरिका ने हमेशा प्रतिनिधित्व किया है! समान – पुराने, समान – पुराने, राजनेताओं को चुनने के बजाय, हमें प्रासंगिक कल्पना के साथ, लोगों द्वारा, नेतृत्व करने की आवश्यकता है, और पूर्ण अखंडता के लिए प्रतिबद्धता!

6. सेवा; प्रणाली; स्थायी समाधान: जब तक / जब तक, हमारे नेता उन लोगों के लिए सेवा पर जोर देते हैं, जिनका वे प्रतिनिधित्व करते हैं, बजाय केवल अपने व्यक्तिगत / राजनीतिक एजेंडे के, और स्व-हित के लिए, हम चुनौती देंगे, आगे बढ़ने के लिए, एक प्रणाली के साथ, जो वास्तव में लाएगा , स्थायी समाधान!

7. स्पष्ट: अक्सर, आगे बढ़ने और आगे बढ़ने के बीच का अंतर, नेतृत्व करने वाले व्यक्तियों का चुनाव होता है, जो एक ध्रुवीकरण के बजाय एक सकारात्मक, एकीकृत संदेश को व्यक्त करते हैं, प्रतिकूल!

8. आवश्यकताएं: हमारी प्राथमिकता हमारे नागरिकों की वास्तविक और कथित जरूरतों को संबोधित करना चाहिए, एक तरह से, जहां हम एक ही समय में आर्थिक, सुरक्षा, आदि को संबोधित करते हुए स्वतंत्रता, स्वतंत्रता और सभी के लिए न्याय की गारंटी देते हैं!

इस साझेदारी के बहुत से, और चलो, उन लोगों के परिप्रेक्ष्य को देखने की कोशिश करते हैं, जिनसे हम असहमत हैं, और एक बैठक, आम जनता के लिए! क्या आप हमारे ध्यान में रखने से पहले, हमारे समाज को और अधिक घायल कर देंगे?

रिचर्ड के पास व्यवसायों का स्वामित्व है, एक सीओओ, सीईओ, विकास निदेशक, सलाहकार, पेशेवर रूप से चलाए जाने वाले कार्यक्रम, हजारों लोगों से सलाह-मशविरा, व्यक्तिगत विकास सेमिनार किए और 4 दशकों तक राजनीतिक अभियानों में का

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*