अंतरिक्ष एक्स।

ईओ डेटा के प्रमुख लाभों में से एक यह है कि यह हमें ग्रह पर एक निष्पक्ष नज़र देता है। वहाँ एक महान संभावना है कि वाहन इसे कक्षा में नहीं बनाता है। अपने उत्पाद को एक मंच पर रखें जिसमें आप समय से पहले समझें कि बहुत अधिक आँखें होने की संभावना है। चूंकि आप ठीक उसी आकार के कारखाने में दस बार कई कारों के रूप में बना सकते हैं, क्या आपको ऐसा करना चाहिए? अंत में, यह जीवन के बारे में क्या है। कुल मिलाकर, यह सामान्य से भी अधिक खुशी का अनुभव होने वाला है। भौतिक और संवादात्मक अनुभवों का उपयोग समाधान की पेशकश को सुदृढ़ करने और ग्राहकों को यह महसूस करने के लिए किया जाता है कि वे उन का एक हिस्सा हैं।

एलोन मस्क

लॉन्च के बाद की लैंडिंग पड़ोसी SLC-4W में होगी। आप विभिन्न चरणों का पालन करेंगे जो एक रॉकेट बनाने के लिए आवश्यक हैं और बस यह कि मशीनरी का प्रत्येक भाग कितना जटिल है। जिन रॉकेटों पर काम किया जा रहा था, उनके विशाल वर्गों का निरीक्षण करना आश्चर्यजनक था। अधिकांश रॉकेट पुनः प्रवेश के दौरान जलने के लिए बने होते हैं। उन्नत फाल्कन 9 रॉकेट वर्तमान में एकमात्र अंतरिक्ष प्रक्षेपण प्रणाली है जो घनीभूत प्रणोदक का उपयोग करता है। स्पेसएक्स के लिए प्रक्षेपण दोगुना आवश्यक था, जो चुपचाप अपने स्वयं के ऑनलाइन उपग्रह योजनाओं को परेशान कर रहा है।

बीमाकर्ता प्रक्षेपण यान की विफलता की संभावना के साथ-साथ दोनों को दर देते हैं एक उपग्रह विफल हो जाएगा और दोनों को एक कवरेज दर प्राप्त करने के लिए संयोजित करेगा। वास्तविक समय में जहाजों और विमानों को ट्रैक करने में मदद करने के लिए कई उपग्रहों को बनाया जाता है। प्रदाता के उपग्रह अंतरिक्ष में एक जाल नेटवर्क ” की पेशकश करेंगे जो केबलों के लिए आवश्यकता के बिना उच्च ब्रॉडबैंड गति देने की स्थिति में होगा। सैटेलाइट इंटरनेट एक अधिक लागत प्रभावी विकल्प प्रदान कर सकता है। हो सकता है कि आपके पास किसी रॉकेट लॉन्च की पहुंच न हो, लेकिन आपको इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि आपके क्लाइंट कहां हैंग करते हैं और आपको यह जानने की जरूरत है कि वे किस पर या क्या देख रहे हैं।

वर्तमान में, यह संयुक्त राज्य अमेरिका में सौर ऊर्जा प्रणालियों का दूसरा सबसे बड़ा प्रदाता है। अपने सीईओ, जेमी किंग के आधार पर, प्रदाता दुनिया भर में एक रुचि जगाने का इरादा रखता है और आखिरकार एक पूर्ण पैमाने पर ट्रांसमिशन परियोजना शुरू करने के लिए पैसे जुटाने की उम्मीद करता है जिसकी लागत 65 मिलियन के क्षेत्र में हो सकती है। डेमो के दौरान, इसमें रॉकेट के ऊपरी चरण को हटाने और पुनः प्राप्त करने का प्रयास भी शामिल हो सकता है। इसने कक्षा के लिए सड़क पर एक कठिन सीखने की अवस्था का अनुभव किया। दोनों कंपनियां अब सहयोगात्मक रूप से काम करती हैं क्योंकि वे बहुत ही मूल्य श्रृंखला का एक हिस्सा हैं। व्यवसाय बस वाहन के पहले चरण को लंबे रॉकेट शरीर को उतारने की कोशिश कर रहा है जिसमें प्रमुख इंजन और बहुत सारे ईंधन होते हैं। दूसरा, आपको दो बहु-अरब डॉलर की कंपनियों को नियंत्रित करना होगा ताकि आप उन्हें एक दूसरे के लिए वितरण चैनल के रूप में उपयोग कर सकें।

स्टॉक

आप जिस इलेक्ट्रिक कार से जुड़ना चाहते हैं, वह अंतिम चीज एक उदाहरण है। आपको समान संख्या में व्यक्तियों के साथ समान भवन में अधिक कारें बनानी होंगी। वाहन को लगभग चार मिनट के लिए व्यक्तियों को उप-कक्षीय स्थान पर ले जाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। दूसरे चरण का इंजन बहुत पहले जैसा है, लेकिन एक जोड़े की जटिलता के साथ पुनः आरंभ करने की क्षमता और एक जोड़े नियंत्रणीय वाल्व जैसे जोड़े जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *